Skip to main content

महादेव Latest Attitude Status, महाकाल, "भोलेनाथ शायरी 2020"

Get Mahadev ( Mahakal) Latest Status in Hindi

क्या आप Mhadev ( Mahakal) कई भक्त है और यहाँ इंटरनेट पर उनके दमदार attitude status विथ photos खोज रहे है । हम इस post में  लेकर आये है आपके लिए सुपर fresh Mahakal(महादेव) status वो भी हिंदी में ।  जैसे की lord shiva status , सुपरहिट Mahadev chillam status फॉर Whatsapp और facebook । जरूर शेयर करे अपने दोस्तों कई साथ ट्विटर , इंस्टाग्राम ,व्हाट्सप्प पर। 

हम हर रोज इस ही तरह कई स्टेटस लेकर आते है । अगर आप हमारे साथ रेगुलर अपडेट रहना चाहते है तो हमारा नूस्लेटर सब्सक्राइब  करे 

Bholenath attitude status
"भोलेनाथ" महाकाल "महादेव" Status Shayri फॉर Whatsapp एंड Facebook

"भोलेनाथ" महाकाल "महादेव" Status Shayri फॉर Whatsapp एंड Facebook

माया # को चाहने,,,, वाला‪ ‎बिखर जाता है, और >>>मेरे‪ ‎महादेव को चाहने # वाला‪ ‎निखर जाता है <<<<  हर हर महादेव  >>>>

कुत्तो की ##बढी तादाद से शेर मरा नही करते## और महाकाल के दिवाने >>> किसी के बाप से ड़रा नही करते <<<जय महाकाल>>> 

मेरा भी >>खाता खोल दो महाकाल >>अपने दरबार में आता रहूँ निरंतर,,,,, लेनदेन के व्यापार में।  मेरे कर्मो के मूल पर ###आपके दर्शन का ब्याज लगा देना $$$$$ जो ना चुका पाऊँ उधार तो अपना सेवादार बना देना।।  <<<जय महाकाल>>> 

हमारा कोई ## क्या बुरा करेगा >>जनाब, हम घर से माँ की दुआ ओर, <<<महाकाल का आशिर्वाद >>>लेकर निकलते हैं ^^^जय महाकाल^^^ 

जब भी मैँ ##अपने बुरे हालातो से घबराता हूँ## तब मेरे महाकाल की अवाज आती है, ***रूक मैँ आता हूँ*** <<<जय महाकाल>>> 

" शेरो वाली दहाड़ " >>फ़िर सुनाने आए हैं, आग उगलने को फ़िर ## परवाने आये हैं, रास्ता भी छोड़ दिया ^^स्वयं काल ने^^, जब देखा उसने **महाकाल के दीवाने आए हैं**, <<जय महाकाल>> 

Latest Mahakal Attitude Status in Hindi

Mahakal attitude status
Mahakal Attitude Status Hindi


ना महीनों की ##गिनती ना सालों का ## हिसाब है ***मोहब्बत आज भी महाकाल से बेइंतहा बेहिसाब है*** <<जय महाकाल>>

महाकाल की >> सेवा जिसको मिले ##सबसे बड़ा धनवान है वो।<< महाकाल की लगन जिसको लगी>> किस्मत वाला इंसान है वो। **जय महाकाल** 

बीमारे मोहब्बत हूँ ##दवा मांग रहा हूँ ##मेरे बाबा के दामन की हवा मांग रहा हूँ >> ज़ंज़ीर बांध क़र मुझे ले चलिए<<, ***महाकाल के पास मुजरिम हूँ ** आपके दर्शन की सज़ा ,,,,मांग रहा हूँ **जय महाकाल** 

जैसे ही <<हर हर महादे>> बोलता हुं  कसम से दिल को बडा सुकुन ##मिलता है 

हवाओं में <<गजब का नशा छा गया>> लगता है **महादेव** का त्यौहार आने वाला है | 

शिव## की ज्योति से नूर ##मिलता है, सबके दिलों को सुरूर ##मिलता है; जो भी जाता है **भोले के द्वार**, कुछ न कुछ ज़रूर मिलता है 

Recent Status Mahadev Attitude Status

Bholenath attitude status
Bholenath Attitude Status


‎हम तो दिवाने है## उस कपाली महाकाल के ## जो अघोरियों के दिलो पर भी <<राज करते है>>

फिदा हो जाऊँ ## तेरी किस-किस अदा पर >>महाकाल<< अदायें लाख तेरी, बेताब दिल एक हें  ** मेरा ना जीने की खुशी, ना मौत का गम, जब तक है दम <<महाकाल के भक्त रहेंगे हम>> 

तुम उसका ##क्या उखाड़ोगे बे?? वो महाकाल का ^^ भक्त है और ** महाकाल** अपने भक्तों का हाथ कभी नही छोड़ते 

काल ## का भी उस पर क्या * आघात हो, जिस बंदे पर <<महाकाल>> का हाथ हो 

हे <<महाकाल >>ना लोगो से भरी बस्ती चाहिए ##ना ऊँची हस्ती चाहिए #मुझे तो *महाकाल * आपके दिवानेपन की मस्ती चाहिए

<< भोलेनाथ >>का मैं भक्त सु हनुमान जी का चेला ## जिस दिन आ गया ##अपनी वाली पै मैं सिस्टम हिला दूंगा **अकेला** 


Mahakal >> Bholenath Attitude Status

Mahadev attitude status
Hindi Mahadev Attitude Status

 
**भोलेनाथ** के भक्तो को फ़क़ीरी का भुत ## चढ़ता है मोहब्बत<< का नही>> 

हे << भोलेनाथ >> जो जग को ना भाया, उसे तूने अपनाया किस चीज़ का ## लालच देगा, हमको ये ज़माना जब **शिव ही मेरा मोह है** और शिव ही मेरी माया !! 

यह तेरा करम था ## की तूने मुझे अपना दीवाना बना दिया ## मैं खुद से था पराया तूने <<अपना बना लिया>>

<,भोलेनाथ >>के भक्तो को फ़क़ीरी का भुत चढ़ता है **मोहब्बत का नही**

ये नशा किसी शीशी ## का नही, जो उतर जाये ये << नशा नाथो के नाथ भोलेनाथ का है>>, जो चढ़ता ही जाय !! 

यह तेरा ## करम था की तूने मुझे अपना दीवाना बना दिया मैं ## खुद से था पराया तूने ** अपना बना लिया ** 
 
 

Latest WhatsApp Mahakal ( Bholenath) Chillam Status

Bholebaba Chillam Attitude Status
Bholebaba Chillam Attitude Status


दुनिया पर ## किया गया भरोसा तो टूट सकता है ## लेकिन दुनिया के मालिक <<महाकाल >>पर किया गया भरोसा कभी नहीं टूटता है  **जय महाकाल**

इतना ना ## सजा करो मेरे महाकाल आपको नज़र लग ## जायेगी और उस मिर्ची की क्या औकात जो आपकी <<नज़र उतार पाएगी>> 

लिख दे ## किस्मत में मेरी, महाकाल ## का प्यार कुछ ऐसा करिश्मा कर दे, मुझको मिल जाए <<महाकाल का दीदार>> 

जिसके सिर पर हाथ ## महाकाल तुम्हारा हैं रोशन उसका सारा जहा है !! 

क्यों नही सिर्फ##  मुझ पर करता ये उपकार <<महाकाल>> में भी हु तेरी कृपा का हक़दार **जय महाकाल** !! 

किस्मत ## महाकाल तेरे हाथ में है मेरी लिख दे पूरी **उम्र सेवा तेरी** 

वो समंदर ही क्या ## जिसका कोई किनारा न हो, वो इबादत ही क्या ## जिसमे <<महाकाल नाम तेरा न हो,>> 

सरगम की सब धुन कानो को लगती है ## मधुर, वो धुन ही क्या जिसमे <<महाकाल नाम पुकारा न हो>> **जय महाकाल** 

बाबा की तारीफ़ * करूँ कैसे, ## मेरे शब्दों मेँ इतना ज़ोर # नहीँ, सारी दुनिया मे जाकर >>ढूढ लेना, मेरे महांकाल जैसा कोई और नही ह्र्दय से ॐ ## सुमिरन किया तो आवाज़ महाकालेस्वर ## तक जाएगी, बाबा ने जो सुन ली हमारी, <<<तो हर बिगड़ी ही बन जाएगी **जय महाकाल**>>> 

कहते है मारता ## नहीं सबको बचाता है महाकाल तू जहां में, वो इंसान ही क्या ## जो महाकाल तेरे नाम का *दिवाना न हो*
 

Comments

Popular posts from this blog

50+ Kattar hindu status 2020 | एकदम कट्टर हिंदू

Kattar Hindu India is a place where 85% of lived . Yes, I am Neha and i proud of me to be a Kattar Hindu. So, I am here present some status which is mostly written by me. These status is only for those person who believe on kattar hindu. If you are the same what i am talking then you are most welcome. Below i mention to many quotes which is really suite on your personal life. Many time people think girl have not a kattar hindu but in my case it is totally different. I love i am born as a hindu girl. From last so many decade i write these status and shyries for you people. Hence this  is the time to comment and read. Latest Kattar Hindu Status in Hindi हमारा # हिंन्दु धर्म हमको आतंकवादी नही**, बल्की 'बाहुबली' बना ## देता हैं, << हर हर महादेव। >>  मुश्किल में हैं # हिंदुस्तान #, अब जल्लाद बनना ** होगा, तुझे <भगत सिंह> और मुझे <आज़ाद> बनना ही होगा। <कट्टर हिन्दू शेर हूँ>,# बड़ा ही दिलेर हूँ#, <<प्यार दिखायेगा तो जान वार दूंग

50+ Bhagwa Raj Hindi Status | भगवा राज हिंदी शायरी स्टेटस विथ इमेजेज

Bhagwa Raj status As a Hindu our motive is only Bhagwa Raj. Every single people who lived in all over the world and belong to the Hindu relegion then he will surely want Bhagwa raj in hindustan. If you are a real hindu and mahadev bhakt then your truly support me and help me to spread Hinduism in all over the world. So, these days i am doing some small practice form my side and detail you some Bhagwa Raj hindi status. Must read and comment. Bhagwa Raj whatsapp status | भगवा राज व्हाट्सप्प  स्टेटस हिंदी में  मन भी भगवा ## तन भी भगवा ## भगवा रंग जवानी का ** कहत कबीर सुनो भाई साधो ** रंग हैं ये बलिदानी का **  किसी के शोर से # भारत का वंदन रुक नही सकता ##जब तक खून में हैं हलचल ##भगवा झुक नही सकता ## ## भगवा अपना जीवन हैं ## भगवा अपनी पहचान ## भगवा से हैं हिन्दू ##और भगवा से ही हिन्दुस्तान। भगवा की ताकत के आगे ## ब्रम्हांड भी सर झुकाता हैं ## सुबह शाम सूरज भी ## भगवा ओढ़कर आता हैं। समय शेष हैं ## शपथ धर्म की खाना हैं ## अब भारत देश मैं भगवा राज़ लाना हैं।## भगवा